Act Now: Ask your Representative to support the PRC!

Connect

वीडियो सीरिज: मेनुअल व्हीलचेयर की तुलनाएं

मेनुअल व्हीलचेयर के बारे में

मेनुअल व्हीलचेयर खरीदने के लिए बाज़ार जा रहे हैं? सबसे पहले तो यह जान लीजिए: सभी के लिए एक ही विकल्प नहीं चलता। अपने लिए एक सही चेयर – यानि एक ऐसी चेयर जो आपकी गतिशीलता और आत्मनिर्भरता को अधिकतम बनाएं, आपकी दैनिक आवश्यकताएं पूरी करे, और आपकी जीवनशैली के अनुरूप हो – पाने के लिए आपको बहुत से चुनाव करने होंगे। अब आप चाहें तो व्हीलचेयर के एक से दूसरे विक्रेता के यहां जा-जाकर यह देखने में भरपूर समय निकाल सकते हैं कि क्या-क्या चीजें उपलब्ध हैं। पर ऐसा न करें। यहीं रहें। हमने इसे काफ़ी आसान बना दिया है।

मेनुअल व्हीलचेयर की तुलनाओं की वीडियो सीरिज में आपको अग्रणी निर्माताओं की कुछ मेनुअल चेयर मॉडलों की विस्तृत टेस्ट ड्राइव और उपभोक्ता-हितैषी जानकारी दी जा रही है।

वीडियो सीरिज देखें, और क्विकी (Quickie), कलर्स (Colors), टी लाइट (Ti Lite), ROTA मोबिलिटी (ROTA Mobility), और इन्ट्रेपिड साइकिल्स (Intrepid Cycles) के बारे में जानें। साथ ही चेयर की खरीदारी, सहायक पुर्जों, और बच्चों की व्हीलचेयर के बारे में भी जानें।

इस मेनुअल चेयर वीडियो सीरिज की निर्माता हैं जेनी गोल्ड (Jenni Gold), जो स्वयं भी एक व्हीलचेयर उपयोक्ता हैं, और इस वीडियो सीरिज के निर्माण में उन्होंने कई चेयर-उपयोक्ता टैस्ट-पायलटों की सहायता ली है जो स्वयं अपने अनुभव से जानते हैं कि गतिशीलता के उत्पादों में क्या-क्या चीजें होनी चाहिए।

चेयर की खरीदारी

चेयर के सहयाक पुर्जे

बच्चों की व्हीलचेयर

कलर्स (Colours)

इन्ट्रेपिड साइकिल्स (Intrepid Cycles)

क्विकी (Quickie)

ROTA मोबिलिटी (ROTA Mobility)

टी लाइट (Ti Lite)